redmi_7_pro

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi ने Mi Fans के लिए एक प्रतियोगिता आयोजित की है। इस प्रतियोगिता में 100 प्रतियोगी Redmi Note 7 Pro जीत सकते हैं। कंपनी ने पिछले सप्ताह Redmi Note 7 Pro को भारत में लॉन्च किया है। इस फोन की पहली सेल 13 मार्च को ऑनलाइन चैनल्स पर आयोजित की जाएगी। इस फोन को चीन में 18 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है।

टेक्नोलॉजी के लेटेस्ट न्यूज जानने के लिए यह पेज लाइक करे :- https://fb.com/TechGuruWeb

Mi Fans को इस फोन की टेस्टिंग के लिए दिया जा सकता है। इसके लिए गेमिंग, वीडियो और इमेज क्वालिटी आदि टेस्ट किया जाएगा। इस प्रतियोगिता में आवनेदन करने के लिए प्रतियोगियों के पास Mi अकाउंट होना जरूरी है। इसके बाद प्रतियोगियों को अपना नाम, जेंडर, मोबाइल नंबर, पता आदि की जानकारी देनी होगी। Mi के साथ ही यूजर्स के चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo का अकाउंट होना भी जरूरी है।

Redmi Note 7 Pro को भारत में पिछले सप्ताह Redmi Note 7 के साथ लॉन्च किया गया है। Redmi Note 7 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्पले दिया गया है। डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 2340 ×1080 पिक्सल दिया गया है। स्क्रीन का आसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 दिया गया है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 2.5D दिया गया है।

फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। बेहतर ग्राफिक्स एक्सपीरियंस के लिए इसमें एड्रिनो 612 जीपीयू दिया गया है। Redmi Note 7 Pro दो मेमोरी वेरिएंट्स 4GB/6GB रैम और 64GB/128GB स्टोरेज दी गई है। इन दोनों ही वेरिएंट्स में एक्सटर्नल हाइब्रिड माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट दिया गया है। फोन एंड्रॉइड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित MIUI10 यूजर इंटरफेस पर काम करता है।

कैमरा की बात करें तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल दिया गया है, सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स के साथ दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इस फोन की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here