Vodafone-update-app-gifts

टेलीकॉम बाजार में 200 रुपये के अंदर सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला प्रीपेड प्लान 169 रुपये वाला प्लान है. ये प्लान वोडाफोन आइडिया और एयरटेल दोनों के ही पोर्टफोलियो में शामिल है. फिलहाल दोनों ही कंपनियों ने अपने 169 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है. बदलाव के बाद अब इन दोनों कंपनियों द्वारा इस प्लान में ज्यादा डेटा दिया जा रहा है.

टेक्नोलॉजी के लेटेस्ट न्यूज जानने के लिए यह पेज लाइक करे :- https://fb.com/TechGuruWeb

याद के तौर पर बता दें 169 रुपये वाले इस प्लान में पहले 28 दिनों की पूरी वैलिडिटी के दौरान केवल 1GB डेटा दिया जाता था. साथ ही यहां अनलिमिटेड कॉलिंग की भी फैसिलिटी भी दी जाती थी. अब ऐसा लग रहा है कि दोनों कंपनियों ने टेलीकॉम बाजार में गलाकाट प्रतिस्पर्धा को ध्यान में रखते हुए प्लान में बदलाव किया है.

टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, बदलाव के बाद एयरटेल और वोडाफोन आइडिया दोनों ही कंपनियां अब इस प्लान में रोज 1GB दे रही हैं. यानी इस प्लान में अब ग्राहकों को 28 दिनों की वैलिडिटी के दौरान 28GB डेटा मिलेगा. साथ ही इस प्लान नें पहले की ही तरह लोकल, STD और अनलिमिटेड रोमिंग कॉल्स का भी फायदा दिया जाएगा. साथ ही इस प्लान में पूरी वैलिडिटी के दौरान 100SMS भी मिलेगा.

पहले भी दोनों कंपनियां इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी के लिए 28GB डेटा देती थीं. लेकिन ये फायदा केवल चुनिंदा यूजर्स को ही दिया जाता था. हालांकि अब इस प्लान को ओपन मार्केट प्लान बना दिया गया है और वोडाफोन आइडिया और एयरटेल के सभी ग्राहक इस प्लान का लाभ ले सकते हैं. यानी अब सभी 28GB डेटा प्राप्त कर सकते हैं.

इसके अलावा आपको बता दें मंगलवार को वोडाफोन ने 396 रुपये वाले एक नए प्लान को भी पेश किया है. इस प्लान में ग्राहकों को रोज 1.4GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100SMS दिया जा रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी कंपनी ने 69 दिनों की रखी है. साथ ही इसमें वोडाफोन प्ले ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी ग्राहकों को दिया जा रहेा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here