vivo-phones

Redmi Note 7 Pro चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी 100 रेडमी नोट 7 प्रो स्मार्टफोन्स को मुफ्त में दे रही है. हालांकि इसके कुछ शर्त भी है. यहां जानें.

टेक्नोलॉजी के लेटेस्ट न्यूज जानने के लिए यह पेज लाइक और शेयर करे :- https://fb.com/TechGuruWeb

Xiaomi ने हाल ही में भारत में Redmi Note 7 के साथ Redmi Note 7 Pro को भी लॉन्च किया था. अब कंपनी 18 मार्च को इसे चीन में लॉन्च करने की तैयारी में है. उम्मीद है कि कंपनी  Redmi Note 7 Pro के इंडियन वेरिएंट को ही चीन में लॉन्च करे. 

इस बीच चीन में लॉन्चिंग से पहले शाओमी Redmi Note 7 Pro के लिए सुर्खियां बटोरना चाह रहा है. इसी क्रम में कंपनी ने एक खास ऑफर निकाला है. इस ऑफर के तहत मेनलैंड चीन में कंपनी 100 फैंस को Redmi Note 7 Pro दे रही है. ध्यान रहे ये ऑफर भारतीयों के लिए नहीं है. 

इस ऑफर के तहत Note 7 Pro को मुफ्त में पाने के लिए फैंस को केवल स्मार्टफोन के अलग-अलग फीचर्स को टेस्ट करना होगा. जैसे स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस कैसी है और कैमरा फीचर्स कैसे हैं. 

कैसें करें अप्लाई:

इंट्रेस्टेड फैन्स को केवल अपने Mi अकाउंट में लॉग-इन करना है और शाओमी को मैसेज करना है कि वे कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेना चाहते हैं. यहां फैन्स को अपनी कुछ निजी जानकारियां जैसे- नेम, जेंडर, मोबाइल नंबर, ई-मेल एड्रेस, वीबो अकाउंट यूजर नेम और एमआई अकाउंट यूजर नेम कंपनी के साथ शेयर करना होगा. 

साथ ही फैन्स को ये भी बताना होगा कि उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल्स पर कितने फॉलोअर्स हैं. यानी माना जा सकता है कि ज्यादा फॉलोअर्स वाले फैन को जीतने में आसानी होगी. इसके अलावा आपको बता दें भारत में Redmi Note 7 Pro की बिक्री 13 मार्च से शुरू होगी. ग्राहक इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट, एमआई की वेबसाइट और एमआई होम स्टोर्स से खरीद पाएंगे. भारत में इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये रखी गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here