twitter
  • टेस्टिंग में शामिल होंगे 1 हजार यूजर्स, पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलने पर रेगुलर ऐप में शामिल होंगे फीचर
  • फिलहाल नए फॉर्मेट, कलर कोड रिप्लाई (कलरफुल चैट) और नए टूल्स की होगी टेस्टिंग

टेक्नोलॉजी के लेटेस्ट न्यूज जानने के लिए यह पेज लाइक और शेयर करे :- https://fb.com/TechGuruWeb

माइक्रोब्लॉगिंग ऐप ट्विटर ने नए फीचर्स के प्रति लोगों का सुझाव जानने के लिए सोमवार को नई प्रोटोटाइप ऐप ‘Twttr’ को लॉन्च किया है। खासतौर पर टेस्टिंग के तौर पर बनाई गई इस ऐप में सिर्फ एक हजार यूजर्स ही शामिल हो पाएंगे। इस ऐप में यूजर्स को नए चैट बबल्स और कलर कोड रिप्लाइज (कलरफुल चैट) जैसे फीचर्स मिलेंगे। इन नए फीचर्स के प्रति लोगों का सुझावों की समीक्षा करने के बाद ही कंपनी इन्हें अपनी रेगुलर ऐप में जोड़ने पर विचार करेगी।

सिर्फ हजार यूजर्स ही कर पाएंगे टेस्टिंग…

  1. कंपनी ने खुलासा किया कि उन्होंने पिछले साल लॉस वेगास में हुए कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो में ही इस प्रोटोटाइप ऐप को लॉन्च कर दिया था।
  2. इस प्रोटोटाइप ऐप को कोई भी यूजर डाउनलोड कर सकता है, हालांकि कंपनी सिर्फ हजार यूजर्स को ही टेस्ट यूजर बनाएगी।
  3. नए ऐप में कन्वर्सेशन बबल्स को राउंड शेप में बनाया गया है, जबकि रिप्लाइज कलर कोड में होगा जिससे कोई भी आसानी से आपकी पहचान कर सके।
  4. इसके अलावा रिप्लाई में लाइक्स, री-ट्वीट, शेयरिंग ऑप्शन और कई सारी जानकारियों को छुपा दिया गया है।
  5. टेस्टिंग के दौरान जिन अन्य खास फीचर्स को लेकर चर्चा की गई है उनमें स्टेट्स अपडेट के साथ कुछ ऐसे फीचर्स भी शामिल है जिनसे लोगों के बीच की दूरी खत्म हो।
  6. एक बार बीटा प्रोग्राम में एंट्री हो जाने पर यूजर इसके कई नए फीचर को इस्तेमाल कर सकेंगा साथ ही अपने सुझाव भी दे पाएगा।
  7. सुझावों का अच्छी तरह से समीक्षा करने के बाद ही ट्विटर इन फीचर्स को अपनी वास्तविक ऐप के माध्यम से ट्विटर के अन्य यूजर तक पहुंचाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here