mi_a2

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने हाल ही में भारत में अपने Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro को लॉन्च किया है। Redmi Note 7 की पहली फ्लैश सेल पिछले सप्ताह 6 मार्च को आयोजित किया गया था। इस स्मार्टफोन के पहले 2 लाख से ज्यादा यूनिट्स चंद सेकेंड्स में ही बिक गए। इस सरीज के एक और स्मार्टफोन Redmi Note 7 Pro की पहली फ्लैश सेल 13 मार्च को आयोजित की जाएगी। इन दोनों ही स्मार्टफोन्स की खरीद पर यूजर्स को डबल कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी ने अपने Xiaomi Mi A2 की कीमत को एक बार फिर से कम कर दी है। इस स्मार्टफोन की कीमतें कुछ महीने पहले ही कम की गई थी। आइए, जानते हैं Xiaomi Mi A2 के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में

टेक्नोलॉजी के लेटेस्ट न्यूज जानने के लिए यह पेज लाइक और शेयर करे :- https://fb.com/TechGuruWeb

इस स्मार्टफोन को कंपनी ने पिछले साल लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन के मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.99 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इसके स्क्रीन का रिजोल्यूशन 1080X2160 पिक्सल दिया गया है और आसपेक्ट रेश्यो 18:9 दिया गया है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 एसओसी (सिस्टम ऑन चिप) प्रोसेसर पर काम करता है। फोन दो स्टोरेज वेरिएंट्स 4GB+64GB और 6GB+128GB में आता है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसका सेकेंडरी रियर कैमरा 20 मेगापिक्सल का दिया गया है। सेल्फी के लिए भी इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन एंड्रॉइड 8.1 पर आधारित MIUI यूजर इंटरफेस पर काम करता है।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट को आप 13,999 रुपये की जगह 11,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके 6GB+128GB वेरिएंट की कीमत में कटौती नहीं की गई है, आप इसे 15,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।

Xiaomi Mi A2 खरीदें यहां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here